Home » Literary Works » To my Ex..

To my Ex..

पूर्व प्रिय ..

मैं आपको मेरा यह अंतिम पत्र में कुछ भी पता नहीं करना चाहती. जब चीजें गलत जाने की कोशिश करते हैं, मैं हमेशा तुम्हें एक पत्र लिखा था. इस दिन शुरू, मुझे आशा है कि मैं आप लिखने में सक्षम नहीं होगा.हम लगभग दो या अधिक सप्ताह तुम्हारा इस घर में एक साथ बिताया. मेरे यहाँ रहने के दौरान, आप हमेशा वहाँ थे मुझे खुश करने के लिए लग रहा है, कि मैं प्यार करता हूँ और मैं और अधिक या कम यहाँ खुश था. लेकिन मैं सिर्फ एक शैतान की तरह हमेशा तुम उदास, तुम्हें रोना और आप पीड़ित था.

सच बोलने से मेरे दिन, मैं बिताया दोपहर का भोजन, रात का खाना, कपड़े धोने, घर की सफाई और धैर्यपूर्वक प्रतीक्षा के लिए आप शाम की ओर आने के लिए तैयार है. समय तुम यहाँ आने हमारे झगड़ा फिर से शुरू होता है. वहाँ कोई कारण नहीं था. लगता है कि अपने आप को वापस. आप मेरे में त्रुटि मिल रहा है, लेकिन मैं आप में कुछ भी मिल जाएगा.

मेरा यह पत्र नहीं बनाने के लिए तुम मुझ में विश्वास करते हैं और मुझे लगता है कि मैं प्यार करता हूँ. मैं उन सभी सांसारिक सुखों के बारे में कोई अधिक देखभाल. यह मुझे तुम खुलासा करने की वास्तविक प्रकृति है. मन अगर यह आप चोट कर सकते हैं, कभी नहीं. मुझे लगता है, के लिए एक साथ नींद और सेक्स है और अधिक या कम एक रिश्ते में भी महत्वपूर्ण है. ऐसा लगता है कि मैं वास्तव में सेक्सी हूँ या नहीं मैं आप पीड़ित चाहते हैं. मैं जानता हूँ कि तुम मुझे कभी समझ में जब मैं यह कहना होगा, लेकिन मैं अब और नहीं परवाह नहीं है.
सावधानी से क्यों लगता है कि मेरा बुरा पक्ष कभी कभी होता है? अपने पात्रों के बारे में ध्यान से हमारे रिश्ते के दौरान सोचो. लगता है कि आप कितने प्रेमी को धोखा दिया था? मैं एक लड़की के साथ विश्वासघात किया गया था और यह सच है. मैं आप माफी मांगी और आप उस के बारे में बहुत स्पष्ट कर दिया. मैं हमेशा से साबित कर दिया है कि मैं तुम्हें इतना प्यार करता था. मैं लगभग आप के लिए अपने जीवन का बलिदान. सच कहूँ, मैं काफी का सामना करना पड़ा.

तुम हमेशा मुझे अपने व्यवहार के लिए दोषी ठहराया है और या तलाक के लिए पूछना. ठीक है, मैं स्वीकार करेगा जो आप तय करने के लिए करना चाहते हैं. मैं अपने व्यवहार को बदल नहीं के रूप में मुझे लगता है कि हो सकता है, कि मेरे लिए ठीक है. कभी कभी मैं तुम्हें भीख माँगने के लिए भी अपने व्यवहार को बदलने के लिए और है कि हो सकता है परिवर्तन देखने की कोशिश.

ठीक है, अलविदा. एक बेहतर पति. मैं जानता हूँ कि हम दोनों के जो देखभाल, प्यार होगा और एक बेहतर तरीका में इलाज के लिए इंतजार कर किसी को होगा. यह सब है.

अलविदा. अलविदा. अलविदा.


Comments Here

Please log in using one of these methods to post your comment:

WordPress.com Logo

You are commenting using your WordPress.com account. Log Out / Change )

Twitter picture

You are commenting using your Twitter account. Log Out / Change )

Facebook photo

You are commenting using your Facebook account. Log Out / Change )

Google+ photo

You are commenting using your Google+ account. Log Out / Change )

Connecting to %s

%d bloggers like this: